आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह बोले, ‘ATM तो बहाना है, कठुआ, उन्नाव दबाना है।’

0
2513
AAP MP Sanjay Singh angry on ATM
AAP MP Sanjay Singh angry on ATM
Download Our Android App Online Hindi News

नई दिल्ली – नोटबंदी के बाद एक बार फिर देश की जनता की हालत खराब हुई है, इस बार एटीएम में कैश नही है। जिसकी वजह से लोगों को काफी सारी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। सोशल मीडिया पर एटीएम में कैश न होने को लेकर तरह तरह की टिप्पणियां की जा रही हैं। आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने इसे साजिश करार दिया है।

आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि ATM तो बहाना है, कठुआ, उन्नाव दबाना है। बताते चलें कि कठुआ और उन्नाव कांड के बाद भाजपा सरकार की चौतरफा आलोचना हो रही है। जहां एक तरफ उन्नाव कांड में भाजपा के विधायक पर एक युवती ने बलात्कार का आरोप लगाया है वहीं कठुआ में बलात्कारियों को बचाने के लिये भाजपा नेताओं द्वारा जूलूस निकाले जा रहे हैं।

वहीं युवा पत्रकार वसीम अकरम त्यागी ने सोशल मीडिया पर टिप्पणी की है कि उत्तर भारत के एटीम पर नो कैश का बोर्ड लगा है। लोग सोशल मीडिया पर टिप्पणियां कर रहे हैं। नो कैश का अनदेखा पहलू यह है कि कर्नाटक में चुनाव हैं, कर्नाटक में कैश फाॅर वोट चलता है इसीलिये उत्तर भारत का कैश दक्षिण भारत ट्रांसफर कर दिया गया है।

युवा पत्रकार नितिन ठाकुर ने टिप्पणी की है कि कई शहरों में एटीएम के आउट ऑफ कैश होने की जानकारी मिल रही हैं. नोएडा और दिल्ली तक में ये हाल बना हुआ है. बैंकों ने या तो ये जानकारी ऊपर तक पहुंचने नहीं दी है या फिर ऊपर वाले ही इस संकट को औपचारिक रूप ना देकर सनसनी फैलने से रोकना चाहते हैं. बहरहाल, सनसनी रोक कर आपने अच्छा किया लेकिन अब समस्या का समाधान भी कर दें. और वित्त मंत्री जी, जाते-जाते कुछ बेहतर करना तो छोड़िए पहले जैसा ही कर दीजिए.

पत्रकार सलीम अख्तर सिद्दीकी ने लिखा कि यहां से पांच किलोमीटर आगे एक पेट्रोल पंप आएगा, वहां लगे एटीएम में आपको पैसे मिल सकते हैं, वहां भी न मिलें उससे दो किलोमीटर आगे होटल में लगे एटीएम से भी पैसे मिल सकते हैं। वहां भी न मिलें तो वहां से बार्इं और जाइएगा, तो एक सिनेमा हॉल आएगा। वहां भी एक एटीएम लगा है, वहां ट्राई कर लीजिए। वहां भी काम न बने तो वहां से दार्इं ओर जाइएगा, लगभग चार किलोमीटर चलने के बाद पीएनबी की ब्रांच आएगी, वहां के एटीएम में पैसे मिल सकते हैं अगर नीरव मोदी और मेहुल भाई ने कुछ छोड़े होंगे तो?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here