नफरत के चलते टोंटी उखाड़ने की बात कर मुझे बदनाम किया जा रहा: अखिलेश

0
87
Akhilesh Yadav about damage govt Bungalow Lucknow
Akhilesh Yadav about damage govt Bungalow Lucknow
Download Our Android App Online Hindi News

लखनऊ। सरकारी बंगला छोड़ने से पहले उससे टाइल्स, पौधे और टोंटी उखाड़ लेने के मामले को लेकर उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सफाई दी है। अखिलेश यादव ने इसको लेकर कहा है कि टोंटी उखाड़ लेने की बात कर योगी सरकार उनको बदनाम कर रही है। यादव ने कहा कि इस तरह से फोटोग्राफी की गई कि लगे बंगला सारा टूटा हुआ है, ये सब एक खास मंशा के तहत किया गया है।

अखिलेश यादव ने कहा कि जो मेरी चीजें थीं, उन्हें मैं ले गया लेकिन ये कहना कि उन्होंने जनता के पैसे का दुरुपयोग किया ये बिल्कुल गलत है। उन्होंने कहा कि ये सब हमारा अपमान करने के लिए किया गया है। यादव ने कहा कि कुछ अधिकारी सरकार की निगाह में अपने नंबर बढ़ाने के लिए उनको बदनाम कर रहे हैं। यादव ने कहा कि वो कोई भी सरकारी चीज बंगले से नहीं ले गए हैं, अगर ऐसा हुआ है तो उनको बताया जाए। अखिलेश यादव ने कहा कि हाल के दिनों में उपचुनाव हारने का बदला भाजपा उन्हें बदनाम करके लिया जा रहा है।

अखिलेश यादव के 4 विक्रमादित्य मार्ग स्थित सरकारी बंगला छोड़ने से पूर्व उसमें तोड़फोड़ की बात कही गई है। इसको लेकर उत्तर प्रदेश के राज्यपाल ने भी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर मामले में कार्रवाई की मांग की है। अखिलेश यादव ने 3 जून को बंगला खाली कर दिया था और 9 जून को इसकी चाभियां राज्य सम्पत्ति विभाग को सौंप दी।

 

Source: hindi.oneindia.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here