कर्नाटक में रेड्डी ब्रदर्स जीत की ओर, लोग बोले- खनन माफियाओं ने की भाजपा के साथ वापसी

0
114
Dhruv Rathee commented on Reddy Brothers
Dhruv Rathee commented on Reddy Brothers
Download Our Android App Online Hindi News

कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना जारी है। ताज़ा रुझानों में बीजेपी बहुमत हासिल करती दिख रही है। सुबह 11 बजे तक आए रुझानों में बीजेपी 108 सीटों पर आगे है, वहीं कांग्रेस 72 सीटों पर ही बढ़त बना पाई है। बीजेपी के रेड्डी बंधुओं ने भी लीड बनाई हुई है।

रुझानों में रेड्डी बंधुओं की लीड पर यूट्यूबर ध्रुव राठी ने टिप्पणी की है। उन्होंने तंज़ कसते हुए ट्वीट किया, “खनन माफिया का स्वागत है। चारों रेड्डी बंधु और उनका परिवार अपनी सीटों पर जीत के करीब हैं। जनार्दन रेड्डी वही शख़्स हैं जिन्होंने नोटबंदी के 10 दिन बाद हुई अपनी बेटी की शादी में 500 करोड़ रुपए खर्च किए थे”।

ग़ौरतलब है कि बल्लारी के रेड्डी बंधुओं को कर्नाटक के किंग मेकर के रूप में देखा जाता है। बीजेपी ने इनको टिकट इस उम्मीद के साथ दिया था कि देश के ज्यादातर नेताओं से अधिकग मामलों का सामना करने वाले रेड्‌डी अपने क्षेत्र की 23 में से ज़यादातर सीटें दिला देंगे। सत्ता में लौटने की तड़प ने भाजपा को संगठित राजनीतिक अपराध और भ्रष्टाचार के साथ खुलेआम समझौता करने पर मजबूर कर दिया।

रेड्‌डी बंधुओं में जनार्दन सबसे छोटे हैं। करुणाकर और सोमशेखर उनके बड़े भाई हैं। पिछले येदियुरप्पा कैबिनेट में पहले दो और उनके साथी श्रीरामुलु महत्वपूर्ण विभागों के मंत्री थे। सोमशेखर को कर्नाटक दुग्ध महासंघ का अध्यक्ष बना दिया गया था।

बता दें कि चार में से तीन पर मामले दर्ज हैं और कोर्ट ने जनार्दन को इस शर्त पर जमानत दी है कि वे बल्लारी जिले में नहीं जा सकते।

फोटो साभार- ध्रुव राठी

Source: boltaup.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here