शाम होते ही पकड़ा गया प्रधानमंत्री मोदी का झूठ, देखे वीडियो!

0
3019
PM Modi catch lie
PM Modi catch lie
Download Our Android App Online Hindi News

PM Modi catch lie

दरअसल,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुजरात विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक जनसभा को संबोधित करते हुए पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी को को लेकर झूठ कहा था। पीएम मोदी ने पूर्व पीएम इंदिरा गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा था कि मोरबी में सन् 1979 में जब मच्छू डैम टूटने की दुर्घटना हुई तो भारत की तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी मुंह पर रुमाल रखकर घूम रहीं थीं।

खबरों के मुताबिक, गुजरात विधानसभा चुनाव से ठीक पहले ही पीएम मोदी का झूठ सामने आ चुका है। पीएम मोदी ने बड़ी है चतुराई के साथ अपने बयान में आधा सच बताया और उसके साथ आधा झूठ जोड़ दिया था।

पीएम मोदी ने कहा था कि गुजराती साप्ताहिक पत्रिका ‘चित्रलेखा’ के कवर पेज पर वह फोटो छपा था जिसमें इंदिरा गांधी मुंह पर रूमाल रखकर दौरा कर रहीं थीं। इस दौरान मोदी ने दावा करते हुए कहा था कि उसी समय आरएसएस के स्वयं सेवक लोगों की सेवा कर रहे थे।

आपको बता दें कि गुजरात विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए मतदान 9 दिसंबर को होगा। प्रधानमंत्री मोदी के लिए ये चुनाव प्रतिष्ठा का है, लेकिन उनके इस झूठ के बाद जनता उन्हें एक बार फिर गुजरात के सत्ता पर देखना चाहेगी या नहीं। इस बात का फ़ैसला चुनाव के नतीजों के बाद होंगा। वही, पहले चरण में 89 सीटों पर 977 उम्मीदवार चुनावी मैदान में हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here