राहुल गांधी ने PM मोदी से पूछा चौथा सवाल, जानिए क्या कहा?

0
277
Rahul Gandhis 4 question PM Modi
Rahul Gandhis 4 question PM Modi
Download Our Android App Online Hindi News

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी गुजरात विधान सभा चुनावी प्रचार के लिए जमकर रैलियों और साभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इस बीच राहुल सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा से गुजरात में पार्टी के 22 साल का हिसाब भी मांग रहे हैं। इसके लिए वह सोशल मीडिया पर भी मोदी सरकार से लगातार सवाल पूछते हुये जमकर हमला बोल रहे हैं।

खबरों के मुताबिक, शनिवार (2 दिसंबर) को राहुल गांधी ने मोदी सरकार से एक और सवाल पूछा है। राहुल ने प्रधानमंत्री से गुजरात के सरकारी शिक्षण संस्थानों में छात्रों से ज्यादा फीस वसूलने को लेकर ट्वीट करके कहा, “22 सालों का हिसाब, गुजरात मांगे जवाब। गुजरात के हालात पर प्रधानमंत्री जी चौथा सवाल।”

राहुल ने पूछा, “महंगी फीस छात्रों पर बोझ बन रही है। न्यू इंडिया का सपना कैसे साकार होगा?” उन्होंने आगे कहा कि, “जब बात शिक्षा में निवेश की आती है तो गुजरात 26वें स्थान पर क्यों है? हमारे युवाओं ने क्या गलती की है?”

आपको बता दें कि शुक्रवार (1 दिसंबर) राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री से 2012–2016 के बीच सरकारी बिजली कंपनियों की बिजली उत्पादन क्षमता घटाने और निजी कंपनियों ज्यादा कीमतों में बिजली खरीदने का आरोप लगाया था।

गुरुवार (30 नवंबर) को राहुल ने गुजरात पर 2,41,000 करोड़ रुपये के बढ़े कर्ज को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला था। उन्होंने कहा था कि यह मोदी के कुप्रबंधन और प्रचार के चलते हुआ। साथ ही सवाल करते हुए कहा कि राज्य के लोगों को इसकी सजा क्यों मिले?

वहीं, बुधवार (29 नवंबर) को उन्होंने पीएम मोदी से उनके 2012 में किए वादे को लेकर सवाल किया था। जिसमें पीएम मोदी ने गुजरत के लोगों को 50 लाख नए घर देने की बात काही थी।

गुजरात विधान सभा चुनाव के मुद्देनज़र बताया जा रहा है कि कांग्रेस ने यह नई रणनीति बनाई है। जिसके तहत गुजरात तक राहुल गांधी हर दिन प्रधान मंत्री से सवाल करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here