राहुल गांधी के इफ्तार में बना मोदी के फिटनेस वीडियो का जमकर मजाक

0
104
राहुल गांधी के इफ्तार में बना मोदी के फिटनेस वीडियो का जमकर मजाक
राहुल गांधी के इफ्तार में बना मोदी के फिटनेस वीडियो का जमकर मजाक
Download Our Android App Online Hindi News

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की और से आयोजित पहली इफ्तार पार्टी मे बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियो का जमकर मजाक उड़ा। राहुल की पार्टी के कई नेता चर्चा के दौरान ठहाके लगाते हुए देखे गए।

 

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, प्रतिभा पाटिल, हामिद अंसारी, सीताराम येचुरी, दिनेश त्रिवेदी आदि के साथ एक टेबल पर बैठे राहुल ने अचानक पूछा कि क्या आपने पीएम का वीडियो देखा? फिर कुछ देर रुककर खुद ही बोले- यह(वीडियो) बहुत ही अजीब है.

जिस पर दिनेश त्रिवेदी और सीताराम येचुरी ज़ोर से हंसे. फिर राहुल ने सीताराम येचुरी से हंसते हुए पूछा- आपने भी अपना फिटनेस वीडियो बनाया, जिस पर येचुरी फिर ज़ोर से हंसे.

बता दें कि खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ के द्वारा शुरू किए गए फिटनेस चैलेंज पर विराट कोहली ने पीएम मोदी को चैलेंज किया था। जिसके बाद ट्विटर पर उन्होने 1.48 मिनट का वीडियो जारी किया। जिसमें मोदी अपने सरकारी आवास के लॉन में व्यायाम, योग और सैर करते दिख रहे हैं।

इसी बीच कांग्रेस नेता और राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शासन के प्रति उनकी गंभीरता पर सवाल उठाए हैं. गहलोत ने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री अपनी फिटनेस दिखाने में व्यस्त हैं, जबकि देश कई गंभीर मुद्दों से जूझ रहा है।

गहलोत ने कहा, “देश कई समस्याओं से जूझ रहा है, देश की अर्थव्यवस्था की सेहत नाजुक है, पाकिस्तान रोज हमारे सैनिकों और अफसरों को मार रहा है, किसान तनाव के कारण आत्महत्या कर रहे हैं, लेकिन प्रधानमंत्री का जुनून अपनी फिटनेस को लेकर है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here