कर्नाटक घमासान: इधर यदुरप्पा का सपथ, उधर कांग्रेस के दो विधायक रिजॉर्ट से गायब?

0
229
Two Congress MLA missing from the resort
Two Congress MLA missing from the resort
Download Our Android App Online Hindi News

कर्नाटक में सरकार गठन के लिए विधायकों की धर-पकड़ का दौर जारी है, लेकिन इस बीच कांग्रेस के दो विधायक गायब हो गए हैं। बेल्लारी से कांग्रेस के विधायक आनंद सिंह भी पिछली रात ईगलटन रिजॉर्ट नहीं पहुंचे हैं। कर्नाटक हैदराबाद क्षेत्र से कांग्रेस के विधायक प्रताप गौड़ा पाटिल के गायब होने की भी खबर आ रही है।

हैदराबाद कर्नाटक क्षेत्र में मस्की रायचूर से कांग्रेस के विधायक प्रताप गौड़ा पाटिल ईगलटन रिजॉर्ट से गायब है। सूत्रों का कहना है कि पाटिल बीजेपी के साथ चले गए हैं। पिछली रात तक वे कांग्रेस के साथ थे और समर्थन पत्र पर हस्ताक्षर भी किए थे।

बता दें कि इससे पहले आजतक से बातचीत में विधायक प्रताप गौड़ा पाटिल से जब पूछा गया था कि क्या कांग्रेस के विधायक बीजेपी के पाले में चले गए हैं, तो उन्होंने कहा कि विपक्ष के नेताओं को जनता के फैसले को देखना चाहिए।

इस बीच कांग्रेस ने कर्नाटक विधानसभा के बाहर अपना विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. अशोक गहलोत, गुलाम नबी आजाद, सिद्धारमैया, डीके शिवकुमार और अन्य कांग्रेसी विधायक विधानसभा के बाहर गांधी प्रतिमा के करीब प्रदर्शन कर रहे हैं।

प्रदर्शन में दो निर्दलीय विधायक भी शामिल हैं। जानकारी के मुताबिक जेडीएस के विधायक भी विधानसभा के बाहर प्रदर्शन के लिए पहुंच सकते हैं। येदियुरप्पा के शपथ ग्रहण के बाद पहली प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने कहा कि इस लोकतंत्र में उनका भरोसा नहीं है।

Source: hindi.siasat.com

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here